“नौकरी दो, नशा नहीं” अभियान के तहत 16 अक्टूबर को दिल्ली में हल्ला बोल कार्यक्रम की घोषणा

“नौकरी दो, नशा नहीं” अभियान के तहत 16 अक्टूबर को दिल्ली में हल्ला बोल कार्यक्रम की घोषणा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

सीवान जिला कांग्रेस कार्यालय में “नौकरी दो, नशा नहीं” अभियान के तहत एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नेयाजुद्दीन खान ने की। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य युवाओं के रोजगार के मुद्दे को उजागर करना और समाज में बढ़ती नशाखोरी और तस्करी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग किया गया

नेयाजुद्दीन खान ने अपने संबोधन में इस बात पर जोर दिया कि युवाओं को नशे की लत से बचाने और उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए सरकार की जिम्मेदारी बनती है। उन्होंने कहा कि नशे की बढ़ती प्रवृत्ति और ड्रग्स की तस्करी युवाओं को अंधकार की ओर धकेल रही है, और उन्हें सही दिशा में ले जाने के लिए रोजगार बेहद आवश्यक है।

नेयाजुद्दीन खान ने यह भी बताया कि 16 अक्टूबर 2024 को दिल्ली में राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के तत्वावधान में एक विशाल हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें देशभर के प्रत्येक जिले से युवा साथी उपस्थित होंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य सरकार पर रोजगार और नशाखोरी जैसे गंभीर मुद्दों पर कार्रवाई के लिए दबाव डालना है।

प्रेस वार्ता में जिला कांग्रेस के प्रमुख व्यक्ति जैसे जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रमाकांत जी, जिला प्रभारी अधिवक्ता गौहर अली, एडवोकेट आदेश सिंह, डॉ. सैफ अली खान, और प्रदेश प्रवक्ता संस्कार राय भी उपस्थित थे। सभी वक्ताओं ने युवाओं की समस्याओं, बेरोजगारी की बढ़ती समस्या और समाज में नशे की तस्करी पर गहरी चिंता व्यक्त की।

जिला उपाध्यक्ष रमाकांत जी ने नशे और रोजगार के मुद्दे पर खुलकर बात की। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि बढ़ती नशाखोरी के कारण युवा पीढ़ी को गंभीर नुकसान हो रहा है और इसे रोकने के लिए ठोस उपाय जरूरी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बेरोजगारी ही एक बड़ा कारण है जो युवाओं को नशे की ओर धकेल रही है। सरकार को युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए ताकि वे नशे की लत से दूर रहें और समाज के विकास में योगदान दे सकें।

अंत में, सभी वक्ताओं ने यह विश्वास जताया कि 16 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले हल्ला बोल कार्यक्रम में भारी संख्या में युवा साथी भाग लेकर सरकार पर रोजगार के मुद्दे और नशाखोरी के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए दबाव बनाएंगे।

यह भी पढ़े

सिसवन की खबरें : पहले से निर्धारित गाइडलाईन के अनुसार होगा मूर्ति का विसर्जन

बिहार में पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली, दशहरा के अगले दिन बड़ी वारदात

घर में घुसकर मां-बेटी की पिटाई करने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार, 3 अब भी फरार

हाजीपुर के रावण वध में उमड़ी भारी भीड़, बना था लंकापति का 55 फीट ऊंचा पुतला

डाक व्यवस्था जनमानस के लिए जीवन रेखा है,कैसे?

पराली जलने से रोकने को तैनात की गईं 26 केंद्रीय टीम

सीवान में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मोबाइल छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मारी

हथियार दिखाकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

शहरीकरण के असर का अध्ययन करने के लिए होगा सम्मेलन

Leave a Reply

error: Content is protected !!