Breaking

भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ मारपीट, अभद्र व्यवहार का आरोप

भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ मारपीट, अभद्र व्यवहार का आरोप

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

नवादा में कार्यक्रम में पहुंची थी अनुपमा यादव, मुखिया समेत कई पर FIR

श्रीनारद मीडिया,  स्‍टेट डेस्‍क:

नवादा में भोजपुरी एक्ट्रेस सिंगर अनुपमा यादव के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार होने की बात सामने आई है। भोजपुरी कलाकार ने कुटरी मुखिया सह नारोमुरार ग्रामीण अभिनव आनंद समेत अन्य के खिलाफ वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।घटना 15 अक्टूबर अहले सुबह 3 बजे की है। वहीं, मुखिया ने कलाकार के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि कार्यक्रम में देरी से आई थी और जल्दी चली गई।

इसके कारण गांव के लोग आक्रोशित हो गए थे।बताया गया कि सोमवार की रात वारिसलीगंज में दुर्गा विसर्जन के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। अनुपमा और उनके सहयोगी के आने की 31 अगस्त को बुकिंग की गई थी। 14 अक्टूबर की रात कलाकार पहुंचे थे। बताया गया कि उनके साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार हुआ है। पूजा समिति के सदस्यों को भी आरोपित किया गया है। चेन छीनने और गाड़ी से तोड़फोड़ का आरोप भोजपुरी कलाकार अनुपमा यादव यूपी के गोरखपुर के गोरखनाथ रसूलपुर की रहने वाली है।

 

उनकी प्राथमिकी में कहा गया है कि कार्यक्रम खत्म कर कर वह वापस लौटने लगी। इसी बीच उनके साथ मारपीट हुई है। कलाकार के कपड़े भी फट गए। मारपीट में उनके अन्य सहयोगी भी जख्मी हो गए। उनका इलाज सीएचसी में कराया गया है। प्राथमिकी के अनुसार, कलाकारों के गले की चेन छीन लेने के साथ-साथ वाहन का शीशा तोड़ा है।मौके पर वीडियो बना रहे पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कैशऔरी ग्रामीण रंजय सिंह का मोबाइल छीन लेने का आरोप लगाया गया है। अनुपमा ने बताया कि मुखिया ने 31 अगस्त को मोबाइल पर कार्यक्रम की बुकिंग कराई थी।

वह कार्यक्रम में 14 अक्टूबर को पहुंची थी। कार्यक्रम में लेट आकर जल्दी निकलने का आरोप दूसरी तरफ मुखिया अभिनव आनंद ने आरोप को निराधार बताया है उन्होंने कहा कि कलाकार और उनकी टीम निर्धारित समय पर गांव नहीं पहुंची। महज साढ़े तीन घंटे में दो-तीन गीत गाकर थकान का हवाला देकर समय से पहले कार्यक्रम बंद कर दिया गया। इसके कारण दर्शक उबल पड़े।

 

उन्होंने कहा कि उग्र लोगों को शांत कराते हुए सभी कलाकारों को सुरक्षित वाहन तक पहुंचाया गया। बावजूद मुझे आरोपित बनाया गया है इसी बीच-बचाव में नारोमुरार ग्रामीण के साथ कलाकारों ने जातिसूचक शब्द कहते हुए मारपीट कर गुप्तांग को जख्मी कर दिया।उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। जख्मी पासवान ने बताया कि घटना को लेकर थाना में आवेदन नहीं लिया गया। इधर, वारिसलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन एससी-एसटी थाना नवादा में दिया गया है घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढे़

पटना पुलिस ने 3 साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार:गैंग का सरगना भागने में हुआ सफल

भारत को एक स्थिर वैश्विक शक्ति बने रहना चाहिए- उप राष्ट्रपति

मोदी कैबिनेट की काशी को सौगात,प्रमुख योजना को मंजूरी

चोरी का आरोप लगाकर कारपेंटर को पीटा, मौत 

गया में हथियार के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार:STF और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

Leave a Reply

error: Content is protected !!