जहरीली शराब पीने से कई लोगों के आंखों की रौशनी गई! एक की मौत

जहरीली शराब पीने से कई लोगों के आंखों की रौशनी गई! एक की मौत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से मौतों का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं लोगों की तबीयत भी बिगड़ रही है। ताजा मामला सारण के मशरक से सामने आया है। आंख की रौशनी गंवाए शख्स ब्राहिमपुर गांव निवासी मुमताज अंसारी उम्र 25 वर्ष पिता आलिम अंसारी और शमशाद अंसारी उम्र 26 वर्ष पिता अलिराज अंसारी, राजेन्द्र साह पिता अमीचंद साह, धर्मेंद्र साह पिता स्व मंगल साह हैं।

 

वहीं मृतक ब्राहिमपुर गांव निवासी इस्लामुद्दीन उम्र 35 वर्ष पिता लतीफ मियां हैं। हालांकि मृतक के परिजन इस बात से इंकार कर रहे हैं। लेकिन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। वहीं आंख की रौशनी गंवाए शख्स के परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से सभी के आंखों की रौशनी चली गई। फिलहाल उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर किया गया है।

 

सीएचसी मशरक में उपचार के दौरान आंख की रौशनी गंवाए ने मृतक के द्वारा शराब लाने और खुद शराब पीने की बात स्वीकारी है। उसने बताया कि उसके द्वारा गांव में ही मृतक पड़ोसी के द्वारा शराब लाई गई । जिसके बाद दोनों ने उसी शराब का सेवन किया गया था।

कमजोरी के साथ आंखों से कम दिखाई दे रहा था और स्थिति बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर किया गया है। मरीजों ने शराब पीने की बात खुद बताई। घटनास्थल पर स्वास्थ्य विभाग ने जांच पड़ताल के लिए कैम्प आयोजित किया गया।

 

वहीं प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं सारण डीएम अमन समीर,एसपी कुमार आशीष, मढ़ौरा एसडीओ डॉ प्रेरणा सिंह, डीएसपी नरेश पासवान, डीएसपी मशरक अमरनाथ दल बल के साथ गांव पहुंचे और जांच पड़ताल किए।

यह भी पढे़

भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ मारपीट, अभद्र व्यवहार का आरोप

पटना पुलिस ने 3 साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार:गैंग का सरगना भागने में हुआ सफल

भारत को एक स्थिर वैश्विक शक्ति बने रहना चाहिए- उप राष्ट्रपति

मोदी कैबिनेट की काशी को सौगात,प्रमुख योजना को मंजूरी

चोरी का आरोप लगाकर कारपेंटर को पीटा, मौत 

गया में हथियार के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार:STF और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

Leave a Reply

error: Content is protected !!