सीतामढ़ी में बैरगनिया थाना के थानेदार ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

सीतामढ़ी में बैरगनिया थाना के थानेदार ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार में एक थानाध्यक्ष ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कुंदन कुमार ने बुधवार को गले में फंदा लगा आत्महत्या कर लिया। बैरगनिया थाना कैंपस स्थित सरकारी आवास के कमरे में देर रात उनका शव फंदे से झुलता हुआ पाया गया है। कुंदन कुमार दानापुर के विक्रम के रहने वाले बताये जा रहे है। घटना की सूचना पर एसपी मनोज कुमार तिवारी समेत जिले के सभी वरीय पदाधिकारी व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

हालांकि, थानेदार कुंदन कुमार ने आत्महत्या क्यों कि, इसका पता अबतक नही चल सका है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि देर रात करीब साढ़े दस बजे उनका शव कमरे में ही फंदे से झुलता हुआ पाया गया है। घटना के संबंध में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनका परिवार सीतामढ़ी के लिए चल चुका है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कुंदन कुमार 2009 बैच के इंस्पेक्टर थे। फरवरी माह में सीतामढ़ी पुलिस बल में योगदान करने के बाद उन्हें बैरगनिया थानाध्यक्ष की जवाबदेही सौंपी गई थी।तब से वह लगातार बैरगनिया थानेदार के पद पर कार्यरत थे। इससे पूर्व वें मुजफ्फपुर जिला में कार्यरत थे मुजफ्फरपुर में वें लंबे समय तक कांटी थानेदार और उसके बाद सदर थाने के थानेदार के पद कार्यरत रहे।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, कुंदन ने इसी माह में दस दिन पहले अपने परिवार के साथ अपनी पुत्री का जन्मदिन मनाया था,अचानक से उनके आत्महत्या कर लेने की सूचना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है,मंगलवार को कुंदन कुमार के नेतृत्व में सीतामढ़ी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। उनके द्वारा मोबाइल चोर गिरोह के बड़ा रैकेट का पर्दाफाश किया गया था।

यह भी पढ़े

 

सिसवन की खबरें : भागर दियारा क्षेत्र में चल रहे दो शराब की भट्ठियां ध्‍वस्‍त

झारखंड विधानसभा के लिए भाजपा-68, आजसू 10, जदयू 2 और लोजपा 1 सीट पर लड़ेगी चुनाव

भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए है

सारण  की खबरें :   भारी मात्रा में देशी एवं विदेशी शराब के साथ 4 लोग गिरफ्तार

भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए है

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!