मुजफ्फरपुर में सब इंस्पेक्टर के सर्विस पिस्टल से चली गोली, दारोगा घायल

मुजफ्फरपुर में सब इंस्पेक्टर के सर्विस पिस्टल से चली गोली, दारोगा घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर ऋतु रंजन गोली लगने से घायल हो गया। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि एसआई ऋतुरंजन अपनी पिस्टल को साफ कर रहे थे। उसी दौरान पिस्टल से मिस हैंडलिंग हो गया जिस वजह से गलती से फायर हो गया और एक गोली उसके पैर में जा लगी।

गोली चलते ही वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। आसपास मौजूद पुलिसकर्मी घायल ऋतु रंजन को इलाज के लिए अस्पताल ले गये, जहां वह खतरे से बाहर बताया गया है।घटना के संबंध में मीनापुर के थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात्रि करीब 8.50 बजे की घटना है, जब रेड करने के लिए पुलिस की टीम तैयार हो रही थी। इसी दौरान थाने के एक पीएसआई ऋतु रंजन के द्वारा अपने थाना के आवासीय परिसर में अपनी सर्विस पिस्टल की साफ करने के दौरान एक गोली फंस गई थी।

इस दौरान उनका पिस्टल बैड हैंडलिंग के कारण एक गोली फायर होकर उनके पैर में लग गई। गोली चलते ही आसपास मौजूद पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंचे। उन पुलिसकर्मी ने ऋतू रंजन को आननफानन में एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज में ले गये, जहां से उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया

। फिलहाल ऋतू रंजन का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।अभी घायल पुलिस एसआई ऋतु रंजन की हालत सामान्य है और वह खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़े

गया में शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट पीटकर कर दी हत्या, आरोपी पति फरार, थाना में मामला दर्ज

गया के गांधी मैदान में लगा खादी मेला सह उद्यमी बाज़ार, डीएम ने फीता काटकर किया उद्घाटन।

60 पुड़िया स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!