बिहार में गोलियों की तड़तड़ाहट, मुजफ्फरपुर में सोते शख्स के ऊपर फायरिंग

बिहार में गोलियों की तड़तड़ाहट, मुजफ्फरपुर में सोते शख्स के ऊपर फायरिंग

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मुजफ्फरपुर: जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के झिटकी गांव में गुरुवार की देर रात दरवाजे पर सो रहे 50 वर्षीय पप्पू कुमार को अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। उनके दाहिने हाथ में गोली लगी है। सूचना पर पहुंची कुढ़नी पुलिस ने घायल पप्पू कुमार उर्फ नंदकिशोर को कुढ़नी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सा पदाधिकारी ने प्राथमिकी उपचार के बाद रेफर कर दिया।

घर के दरवाजे पर सो रहे थे पप्पू परिजनों ने घायल पप्पू को शहर के बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ में घायल किसान पप्पू कुमार के भाई नंद कुमार सिंह ने बताया कि घटना के वक्त पप्पू भईया दरवाजे पर सो रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उनके भाई के बाह में लगी है। गोलीबारी के बाद बाइक सवार घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गये। पुलिस अपने स्तर पर कर रही है जांच घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

वहीं परिजन आनन फानन में लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले कर पहुंचे। आगे उनका कहना है की घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि उनकी किसी से विवाद भी नहीं है। वहीं, कुढ़नी थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि घायल के परिजनों की ओर से अभी आवेदन नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

यह भी पढ़े

मार देब गोली थनवे पर..का विडियो तेजी से फैला!

सीतामढ़ी में बैरगनिया थाना के थानेदार ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

सिसवन की खबरें : भागर दियारा क्षेत्र में चल रहे दो शराब की भट्ठियां ध्‍वस्‍त

रघुनाथपुर : सैकड़ों झांकियो के साथ संपन्न हुआ नरहन का विशाल विजय जुलूस

Leave a Reply

error: Content is protected !!