मार देब गोली थनवे पर..का विडियो तेजी से फैला!

मार देब गोली थनवे पर..का विडियो तेजी से फैला!

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार में वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात फिर से एक महिला सिपाही के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. महिला सिपाही को वर्दी पहने थाना परिसर में भोजपुरी गानों पर रील्स बनाते हुए देखा जा सकता है. इन वीडियो में महिला सिपाही ने ड्यूटी के दौरान पुलिस वाहन पर भी रील्स बनाई. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद महिला सिपाही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन्हें डिलीट कर दिया है.

महिला सिपाही ने विवादित गानों पर रील्स बनाया

वायरल वीडियो में महिला सिपाही कई विवादित गानों पर रील्स बनाती नजर आ रही हैं. एक गाना “मार देब गोली थनवे मे घेर के” भी शामिल है. यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, और इसे लेकर पुलिस विभाग में भी हलचल मच गई है. पुलिस मुख्यालय ने पहले ही वर्दी में और हथियार लेकर रील्स बनाने पर रोक लगा रखी है, लेकिन इसके बावजूद इन वीडियो का सामने आना चिंता का विषय है.

ड्यूटी के दौरान ही इन रील्स को बनाया गया

ये महिला सिपाही डायल 112 की वाहन पर तैनात थीं और ड्यूटी के दौरान ही इन रील्स को बनाया गया था. थाना परिसर में भी कुछ वीडियो बनाए गए. जिनमें बिना वर्दी के भी वह नजर आ रही हैं. यह मामला अब उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आ चुका है और इस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

विभाग ने दिया सख्त निर्देश

पुलिस विभाग ने इस तरह की गतिविधियों को सख्त रूप से प्रतिबंधित कर रखा है. विभाग ने सख्त निर्देश दिया है वर्दी में रहते हुए सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो पोस्ट करना विभागीय नियमों के खिलाफ है. वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अब महिला सिपाही पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

दो दिन पहले ही वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने वर्दी पहनकर रील्स बनाने के आरोप में एक महिला सिपाही पिछले दो दिन पहले निलंबित किया था। अब फिर से एक अन्य महिला सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद वैशाली पुलिस की किरकिरी हो रही है।

जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात डायल 112 की महिला सिपाही शुबू रानी है। जो जंदाहा थाना के सिरिस्ता कक्ष में सिविल ड्रेस में बैठकर भोजपुरी के अश्लील गानों पर रिल वीडियो बनाई है और वीडियो को अपने सोशल इंस्टाग्राम पर डाल दी है। ” हई रंगबाज यहीं क्षेत्र के मार गोली थनवे पर घेर के” सिरिस्ता कक्ष यह भी वीडियो बनाया कि – यूपी बिहार में खिलल हम्मर नमवा ए डार्लिंग तोहरें करनवा — इन गानों पर अब महिला सिपाही वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही है। वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने रोमांटिक गाने पर वर्दी पहने रिल वीडियो वायरल मामले में एक महिला सिपाही पिछले दो दिन पहले निलंबित किया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!