पानापुर की खबरें :  विधायक ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की

पानापुर की खबरें :  विधायक ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

तरैया विधायक सह बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के उप मुख्यसचेतक जनक सिंह गुरुवार को जहरीली शराब के सेवन से मृत रसौली बिंद टोली निवासी अनिल राउत के परिजनों से मुलाकात की .उन्होंने मृतक के परिजनों को पांच हजार रुपये की आर्थिक मदद की .

साथ ही मृतक के लड़की की शादी के समय पच्चीस हजार रुपये की मदद करने का आश्वासन दिया .उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया .मालूम हो कि जहरीली शराब पीने से मृत अनिल रावत के परिजनों पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है .मृतक  की गूंगी पत्नी सबया देवी के अलावे चार नाबालिग पुत्रियां 16 वर्षीया अंचल ,12 वर्षीया बिंदी ,10 वर्षीया रोशनी एवं 7 वर्षीया अदिति है .मृतक घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था .

 

पुलिस ने छापेमारी कर दो धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

जहरीली शराब के सेवन से रसौली बिंद टोली के दो व्यक्तियों की मौत के बाद स्थानीय पुलिस की कुम्भकर्णी निंद्रा टूटी है .बीडीओ राकेश रौशन ,सीओ अभिजीत कुमार ,थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम के साथ एएलटीएफ की टीम ने गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी की .थानाध्यक्ष ने बताया कि आठ लीटर देशी शराब के साथ भोरहा गांव से दो धंधेबाज सनोज प्रसाद एवं नंदकिशोर प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है .उन्होंने बताया कि सतजोड़ा में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बनाने में प्रयुक्त पास(सड़ा हुआ महुआ)बरामद किया गया है .उन्होंने बताया कि शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है .

 

दो की मौत के बाद रसौली बिंद टोली में पसरा है सन्नाटा

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

सारण जिला के पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली बिंद टोली में जहरीली शराब के सेवन से दो व्यक्तियों की हुई मौत के बाद पूरे टोले में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है . बताया जाता है कि इस टोले के लोग टोकरी बनाने का काम करते है .यहां की बनी हुई टोकरी छठपूजा के समय दिल्ली तक जाती है .

मृत दोनो व्यक्ति भी टोकरी बनाने का काम करते थे .टोले से पश्चिम घोघारी नदी के किनारे स्थित  छठ घाट पर टोकरी के निर्माण में जुटे मजदूरों के चेहरों पर भी अपने दो साथियों के असमय काल के गाल में समा जाने का गम साफ झलक रहा था .

मजदूरों ने बताया कि टोले में कई जगह शराब का कारोबार बेरोकटोक चलता है .शराब धंधेबाज पैसों के चक्कर मे गरीबो के जान की परवाह नही कर रहे हैं .

यह भी पढ़े

शराब के बड़े खिलाड़ी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं,क्यों?

शराब जहरीली क्यों हो जाती है?

 चोरी के मोटरसाईकिल के साथ 01 अभियुक्त  गिरफ्तार

बिहार में गोलियों की तड़तड़ाहट, मुजफ्फरपुर में सोते शख्स के ऊपर फायरिंग

मार देब गोली थनवे पर..का विडियो तेजी से फैला!

सीतामढ़ी में बैरगनिया थाना के थानेदार ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

Leave a Reply

error: Content is protected !!