छपरा में युवक की हत्या, नाव से नदी किनारे आकर अपराधियों ने मारी गोली

छपरा में युवक की हत्या, नाव से नदी किनारे आकर अपराधियों ने मारी गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, छपरा (बिहार):

छपरा में डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव के समीप नदी तट पर एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृतक डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी बृजनंदन राय का पुत्र मदन राय ( 40 वर्ष ) बताया गया है. इस संदर्भ में परिजनों ने बताया की मदन राय और उसका छोटा भाई दोनों शौच करने के लिए नदी तट की तरफ गये थे. उसी बीच नाव से कुछ हथियारबंद अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.नाव से आए अपराधी, ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी मिली जानकारी के अनुसार चकिया गांव के समीप नदी तट की ओर दो भाई शौच के लिए गए थे.

बताया गया कि इस दौरान एक नाव पर सवार होकर कुछ अपराधी आए. करीब आकर वो नाव से उतरे और युवक को देखकर कहा कि – ‘यही है मदन राय’ और गोली चलाना शुरू कर दिया. जिसके बाद गोली मदन को लग गयी. यह देख उसका भाई दियारा क्षेत्र में भाग गया. गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण नदी तट पर एकत्रित हुए तब तक अपराधी नाव से ही फरार हो गये.छानबीन में जुटी पुलिस इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश भरा हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची डोरीगंज थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हत्यारों को पकड़ने की मांग परिजन पुलिस से कर रहे हैं.मृतक के भाई ने बतायी आंखों देखी… सदर अस्पताल में मृतक के छोटे भाई ने बताया कि शौच करने के लिए वह लोग नदी तट पर गये थे, तभी नाव से कुछ अपराधी नदी तट पर पहुंचे.

 

मदन राय को उन्होंने पहचाना और फिर पांच से छह गोली उन लोगों के द्वारा चलायी गयी. जिसमें दो गोली उसके भाई को लगी. इस घटना का कारण खेती बाड़ी का विवाद बताया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से एक गोली बरामद की गयी है.

यह भी पढ़े

किशनगंज : पुलिस ने तीन क्विंटल गांजा किया बरामद

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, घर में सो रहे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

फर्जी कॉल में तीन करोड़ स्वाहा,क्या यह वित्तीय आतंकवाद है?

गोपालगंज कोर्ट परिसर में  कुख्यात अपराधी विशाल सिंह कुशवाहा को मारी गोली

क्या आखिरी दिन भारतीय गेंदबाज जीत दिला पाएंगे?

भारतीय क्रिकेट टीम 106 रन की बढ़त लेकर आउट हो गई है

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!