किशनगंज : पुलिस ने तीन क्विंटल गांजा किया बरामद

किशनगंज : पुलिस ने तीन क्विंटल गांजा किया बरामद

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

भारत-नेपाल सीमा स्थित टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के पैकटोला गांव से थानाध्यक्ष मो. इजहार आलम के निर्देश पर अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में भारी मात्रा में गांजा की खेप बरामद की गई। भारत नेपाल सीमा स्थित पैकटोला गांव में सीमा के निकट तस्करी की भावना से गांजा को बोरा में छुपाकर रखा गया था। गुरुवार की रात को गुप्त सूचना मिलने के बाद टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष के निर्देश पर अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, विकास कुमार एवं अन्य दल बल के साथ सूचना वाली जगह पर पहुंचे और तीन क्विंटल मादक पदार्थ जप्त किया।

अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि नेपाल सीमा के नजदीक पैकटोला गांव में झाड़ियों के बीच सड़क किनारे खेत में सफेद रंग की नौ बोरियां छुपाकर रखी गई थी। जांच करने पर बोरियों से गांजा बरामद हुआ। आसपास खोजबीन करने के बाद घटनास्थल पर कोई नजर नहीं आया। भारी मात्रा में मादक पदार्थ के बरामद होने पर एसडीपीओ गौतम कुमार द्वारा थाना एवं घटनास्थल का जायजा लिया गया।

इस मौके पर थानाध्यक्ष मो. इजहार आलम, सब इंस्पेक्टर धीरज कुमार, सब इंस्पेक्टर विकास कुमार, एएसआई सरोज सिंह, पीटीसी दिलीप कुमार आदि मौजूद रहे। एसडीपीओ गौतम कुमार ने मादक पदार्थ की बरामदगी में शामिल पुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें आगे भी आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पुलिस द्वारा मादक पदार्थ के खिलाफ की गई कार्रवाई लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

थानाध्यक्ष मो. इजहार आलम ने बताया कि लगभग 3 क्विंटल गांजा की खेप पुलिस द्वारा बरामद की गई है। थाना क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों पर प्रशासन द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है। किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों में किसी व्यक्ति की संलिप्तता पाए जाने पर न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, घर में सो रहे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

फर्जी कॉल में तीन करोड़ स्वाहा,क्या यह वित्तीय आतंकवाद है?

गोपालगंज कोर्ट परिसर में  कुख्यात अपराधी विशाल सिंह कुशवाहा को मारी गोली

क्या आखिरी दिन भारतीय गेंदबाज जीत दिला पाएंगे?

भारतीय क्रिकेट टीम 106 रन की बढ़त लेकर आउट हो गई है

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!