भारत सुगर मिल्स द्वारा सामुदायिक भवन निर्माण का शिलान्यास किया गया

भारत सुगर मिल्स द्वारा सामुदायिक भवन निर्माण का शिलान्यास किया गया

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

गोपालगंज जिला के सिधवलिया प्रखंड के बूधसी गांव स्थित पटेल भवन में रविवार को मगध सुगर एंड एनर्जी लिमिटेड यूनिट भारत सुगर मिल्स द्वारा सामुदायिक भवन निर्माण का शिलान्यास किया गया.करीब 70 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण शुरू हो गया है.चीनी मिल के कार्यपालक अध्यक्ष विकास चंद्र त्यागी एवं वरीय कार्यपालक उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने नारियल फोड़कर सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जीएम विकास चंद्र त्यागी ने कहा कि मिल प्रबंधन किसानों की सुविधा को लेकर तत्पर है.किसान अधिक से अधिक क्षेत्रफल में गन्ने की खेती करें.इससे किसानों की आर्थिक उन्नति होगी.वहीं मिल प्रबंधन को क्षमता के अनुसार गन्ने की आपूर्ति होगी.वरीय कार्यपालक उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि पहले चीनी मिल की जमीन में पटेल भवन का निर्माण कराया गया था.

अब पटेल भवन में ही सामाजिक कार्य को ध्यान में रखते हुए स्थानीय लोगों की सुविधा को लेकर सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जा रहा है.चीनी मिल प्रबंधन किसानों एवं क्षेत्र वासियों की सुविधा को लेकर काम कर रही है.उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन के निर्माण हो जाने पर यंहा लड़कियों की शादी सहित अन्य मांगलिक कार्य भी निशुल्क होंगे.उन्होंने कहा कि ये सामुदायिक भवन मिल की तरफ से क्षेत्र की जनता को समर्पित है.

कार्यक्रम को मुख्य रूप से डिस्टलरी डिवीजन के जीएम अतुल चौधरी, गन्ना विभाग के कार्यपालक उपाध्यक्ष संजीव शर्मा सहित कई लोगों ने संबोधित किया. धन्यवाद ज्ञापन केशव पटेल ने किया. मौके पर टेक्निकल मैनेजर संतोष कुमार दुबे, असिस्टेंट टेक्निकल मैनेजर जयप्रकाश, प्रोडक्शन मैनेजर राकेश गोसाई,एच आर शशिभूषण उपध्याय, पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह, बुचेया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप कुमार,अरविंद कुशवाहा,सत्येंद्र सिंह,सहित कई लोग शामिल थे।

यह भी पढ़े

महावीरी मेला में  भक्ति जागरण कार्यक्रम आयोजित

प्रजापति जागृती एवं चेतना सम्मेलन तथा मेघावी छात्र सम्मान समारोह का आयोजन

रघुबीर सिंह पुस्तकालय सह वाचनालय में सीता राम कीर्तन आयोजीत

प्रसिद्ध होम्योपैथ चिकित्सक के पिता का निधन

क्या इस वर्ष कड़ाके की ठंड पड़ेगी?

क्या वर्ष 2025 में हो सकती है जनगणना?

रघुनाथपुर : धूमधाम से मनाई गई स्व• शिवजी राय स्नेही की 8वीं पुण्यतिथि

सुहागिनों का महापर्व करवा चौथ व्रत आज

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए किए करोड़ों खर्च

Leave a Reply

error: Content is protected !!