बेगूसराय में ज्वेलरी दुकान मालिक को अपराधियों ने मारी गोली, फिर 40 लाख रुपये लूटकर हो गए फरार

बेगूसराय में ज्वेलरी दुकान मालिक को अपराधियों ने मारी गोली, फिर 40 लाख रुपये लूटकर हो गए फरार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के बेगूसराय  जिला के  नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप स्थित पीपी ज्वेलर्स में सोमवार को दिनदहाड़े हथियार से लैस चार बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप से लगभग 40 लाख रुपये के आभूषण लूट लिये. इस दौरान दुकान मालिक की फायरिंग में दो अपराधियों को गोली लग गयी. इसके बाद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. वहीं, अपराधियों की फायरिंग में गोली लगने से दुकान मालिक का बेटा और एक स्टाफ घायल है.

नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप पीपी ज्वेलर्स में हुई घटना पीपी ज्वेलर्स के मालिक प्रमोद पोद्दार ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे उनका बेटा राजीव अपनी दुकान पर था. उसी समय दो बदमाश अंदर आये और फर्स्ट फ्लोर पर जाकर विभिन्न तरह के आभूषण देखने लगे. कुछ देर बाद और दो बदमाश अंदर आ गये तथा सभी ने पिस्तौल निकाल कर लूटपाट शुरू कर दी.

इसकी जानकारी मिलते ही प्रमोद पोद्दार वहां पहुंचे और अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी. इससे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी. इन दोनों बदमाशों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा निवासी समी कपूर और बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना के समसा गांव निवासी छोटू कुमार उर्फ छोटे लाल के रूप में हुई है.दो बदमाश हो गये फरार वहीं, बदमाशों की गोली से उनका बेटा राजीव और स्टाफ अजय घायल हो गये.

इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गयी और दोनों बदमाशों को पकड़ लिया. बाद में पुलिस अपने कब्जे में लेकर गयी. वहीं, दो बदमाश फरार हो गये. व्यवसायी ने बताया कि स्टॉक का मिलान किया जा रहा है. 35 से 40 लाख रुपये के आभूषण लूट का अनुमान है.

दूसरी ओर, घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनीष सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी की जांच सहित अन्य कार्रवाई करने में जुटी हुई है. एसपी ने बताया कि अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. शीघ्र ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

यह भी पढ़े

अब्रेले मिस और मिसेज इंडिया 2024: सर्टिफिकेशन अवॉर्ड में सुंदरता और सशक्तिकरण का अद्वितीय जश्न

भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट को लेकर दोनों पक्षों दर्ज करायी प्राथमिकी

PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी के कारण शिक्षिका को नोटिस

कश्मीर में मारे गये बिहारी मजदूरों का शव आज पटना आयेगा!

बिहार में महिला शिक्षकों को क्यों परेशानी होने वाली है?

क्रिकेट का खेल देश को एकजुट करता है,कैसे?

चक्रवाती तूफान ‘दाना’ ओडिशा और बंगाल में तबाही मचा सकता है

Leave a Reply

error: Content is protected !!