मशरक की खबरें :   नए थानाध्यक्ष अजय कुमार ने किया पदभार ग्रहण

मशरक की खबरें :   नए थानाध्यक्ष अजय कुमार ने किया पदभार ग्रहण

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

सारण जिला के मशरक थाना में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अजय कुमार ने नए थानाध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया। वे मढ़ौरा अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थें। इस दौरान थाने के सभी पुलिस कर्मियों से जान- पहचान करते हुए थाने का जायजा लिया ।

इस क्रम में थाना क्षेत्र की जानकारी हासिल कर महत्वपूर्ण समस्याओं पर चर्चा करते हुए थाने में पदस्थापित पदाधिकारी व पुलिसकर्मियों से बैठक कर विचार- विमर्श कर कई दिशा निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण, शराब तस्करों पर शिकंजा ,शांति व्यवस्था कायम रखना व नागरिकों के बीच पुलिस की बेहतर कार्य कुशलता व छवि प्रस्तुत करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी।

 

बीडीओ ने की नल-जल योजना की जांच

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक के बंगरा पंचायत में नल जल योजना समेत कई अन्य योजनाओं की जांच बीडीओ पंकज कुमार के द्वारा की गयी। मौके पर बीडीओ पंकज कुमार ने बताया कि जिले से मिले आदेश के आलोक में सरकार की योजना जिसमें नल जल हैं उसकी जांच पड़ताल की गयी। वहीं जो कमियां हैं उसकी रिपोर्ट जिला को भेजी जाएंगी। उन्होंने कहा कि सरकार की जो भी योजनाएं हैं वह आम आदमी तक पहुंचे इसके लिए योजनाओं का धरातल पर निरीक्षण किया जा रहा है।

 

पैक्स चुनाव को लेकर बीडीओ ने किया बूथों का निरीक्षण

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

पैक्स चुनाव के मद्देनजर प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी पंकज कुमार ने बंगरा पंचायत समेत अन्य पंचायतों में आधे दर्जन विभिन्न बूथों का निरीक्षण कर भौगोलिक स्थिति का जायजा लिया। जिसमें पेयजल, शौचालय, रैम्प शामिल हैं। बीडीओ ने पैक्स चुनाव को लेकर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। बीडीओ ने बताया कि पैक्स चुनाव को लेकर मतदान केंद्र का निरीक्षण किया जा रहा है जहा भी जो कमियां मिल रहीं हैं उसे दूर करने के लिए विभाग को लिखा जाएगा।

कौन बनेगा 7 बच्चों का सहारा, पत्नी का रो रो कर बुरा हाल

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक के बली विशुनपुरा गांव में जहरीली शराब पीने से पति के मौत हो जाने से पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक मशरक के बली विशुनपुरा गांव निवासी स्व नवरत्न मांझी का 40 वर्षीय पुत्र अनिल मांझी हैं। मृतक पेंटर का काम करता था और परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य हैं। जिससे परिजनों के सामने भरण पोषण की बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। परिजनों ने बताया कि वे गांव में ही शराब पीकर आए थें और जब तबीयत बिगड़ी तो इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां से सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। जहा से पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गांव वालों ने बताया कि मृतक को 5 पुत्र और 2 पुत्री हैं वहीं पत्नी गर्भवती हैं वहीं बच्चों में सबसे बड़े की उम्र 10 वर्ष हैं। सभी की परवरिश कौन करेगा ,यह बड़ी समस्या है। हालांकि परिजनों ने बताया कि बनियापुर विधायक की तरफ आर्थिक और नगद सहायता की गयी हैं। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि वरुण यादव ने बताया कि पीड़ित परिवार बेहद ही गरीब हैं जो सभी सहायता होंगी उनके तरफ से उपलब्ध कराई जाएंगी।

महाराजगंज सांसद ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात,दी सांत्वना

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक के अलग-अलग गांवों में अलग-अलग कारणों से मृतक के परिजनों से महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने मुलाकात की और परिजनों को सांत्वना दी। मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बीरबल प्रसाद कुशवाहा समेत कई अन्य मौजूद रहें। स्टेशन रोड स्थित प्रसिद्ध होम्योपैथी चिकित्सक रामप्रकाश के पिता देवनाथ प्रसाद गुप्ता के निधनं और गोपाल वाड़ी गांव निवासी युवा व्यवसायी संजय सिंह के निधनं पर शोक व्यक्त किया और परिजनों को सांत्वना दी। फिर उन्होंने मशरक थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में जहरीली शराब पीने से मृतक के परिजनों से मुलाकात की और आर्थिक मदद की।

यह भी पढ़े

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की हरकतों ने हलचल मचा दी है,कैसे?

सिवान की खबरें :  हरि नाम जप करने से ही कलयुग में लोगों को मिल जाती है मुक्ति

रूस-यूक्रेन युद्ध का निकले शांतिपूर्ण समाधान- पीएम मोदी

मोतिहारी का 20 हजार का इनामी अपराधी फोकन मुखिया गिरफ्तार, सालों से चल रहा था फरार

अब वह 1962 वाला भारत नहीं है,कैसे?

बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, गैंग के सात शातिर बदमाश गिरफ्तार

बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, गैंग के सात शातिर बदमाश गिरफ्तार

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!