बिहार: कपड़े खरीदे, पेमेंट किया, फिर दुकानदार को मार दी गोली

बिहार: कपड़े खरीदे, पेमेंट किया, फिर दुकानदार को मार दी गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. जिले में अपराध तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे ही अपराध का एक नया मामला साहेबगंज क्षेत्र के नवानगर निजामत गांव से सामने आया है. यहां दो बदमाशों ने एक कारोबारी को गोलीमार कर हत्या करने की कोशिश की है. इस घटना में कारोबारी को पहली गोली गर्दन से छू कर निकल गई. वहीं, दुसरी गोली उसकी पीठ में लग गई. जिसके बाद घायल कारोबारी को स्थानीय लोग अस्पताल लेकर पहुंचे.नवानगर निजामत गांव के डालडा चौक पर ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने कपड़ा खरीदने के बाद कारोबारी दीपांशु कुमार को गोली मार दी. बदमाशों ने दीपांशु को दो गोली मारी है, जिसमें की पहली उसके गर्दन को छू कर निकल गई.

 

वहीं, दूसरी गोली पीठ में जा लगी. गोली लगने से दीपांशु गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के तुरंत दीपांशु को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखने के बाद सीएचसी से दीपांशु को प्राथमिक उपचार देने के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.बदमाशों ने की खरीदारी मार्किट में गोली चलते ही स्थीनय लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब आरोपी फरार हो गए थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, परिजनों की शिकायत पुलिस ने मुकदमा दर्ज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

 

घटना के बाद से ही पूरे इलाके के कारोबारी डरे हुए हैं. गांव वालों के अनुसार दो युवक दीपांशु की दुकान पर पहुंचे और फिर दोनों ने कपड़ों की खरीदारी की. कपड़े का ऑनलाइन पेमेंट भी की थी.

 

गोली मारकर फरार हुए आरोपी इसी दौरान दुकान से निकलते हुए एक युवक ने दीपांशु पर फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर गांव वालों के जुटने से पहले ही दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला आरोपी घायल दीपांशु के ही गांव का रहने वाला है. परिजनों ने गांव के दीपू कुमार, संजय सिंह और बृजेश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस को छानबीन में स्थानीय लोगों से पता चला कि कारोबारी की दुकान पर अनंत भगत का पोता एक अन्य लड़के के साथ मास्क लगाकर आया था.

 

हत्या की नीयत से मारी गोली पीड़िता दीपांशु ने पुलिस को बताया कि वह दुकान पर बैठा था. इसी दौरान दो लोग दुकान पर आए. उन्होंने दुकान से खरीदारी के बाद 1300 रुपये की ऑनलाइन पेमेंट भी की. पांच मिनट बाद ब्रजेश ने वापस लौटकर उसके ऊपर गोली चला दी. दीपांशु ने बताया कि संजय सिंह ने हत्या की नीयत से उसके ऊपर गोली चलावाई है. पूरे मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

 

दीपांशु के भाई की भी हो चुकी है हत्या वहीं, बदमाशों को भी पहचान कर ली गई है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दे कि बीते 12 मई को दीपांशु के बड़े भाई हिमांशु की रामपुर हाई स्कूल के मैदान के मंच पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़े

इजरायली अटैक के बीच ईरान में पुलिस काफिले पर बड़ा हमला, गोलीबारी में 10 अधिकारियों की मौत

चलती ट्रेन से युवक-युवती ने नदी में लगाई छलांग, दोनों की मौत

बेलागंज विधानसभा में चौतीस साल से लगातार बिहार सरकार द्वारा दी जा रही विकास राशि का हो रहा है बंदरबांट – श्रवण कुमार

भारत के सभी राज्यों में गौध्वज प्रतिष्ठित करके 3 नवम्बर को काशी पधारेंगे शङ्कराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती

राष्ट्रीय जनता दल ने संगठन को मजबूती देने हेतु नियुक्त किए 6 प्रखंड अध्यक्ष

महज 22 साल की उम्र में , पवन पांडे ने यूपीएससी परीक्षा पास  किया

रंगोली, दीप, पूजन-अर्चन ही दीपावली का मूल स्वरुप

महावीरी विजयहाता में आरोग्यता कार्यक्रम आयोजित

Leave a Reply

error: Content is protected !!